May 18, 2024

तीन दिन पहले महिला का पर्स लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

तीन दिन पहले महिला का पर्स लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

तीन दिन पहले महिला का पर्स लूटने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

लखनऊ- उत्तरी ज़ोन की गाजीपुर पुलिस व डीसीपी उत्तरी की क्राइम टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तीन दिन पहले हुई पर्स लूट का खुलासा करते हुए दो बदमाशों कक गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से पीली धातु चेन व अवैध असलहा समेत अन्य सामान बरामद हुआ है। दोनों बदमाशों ने तीन दिन पहले बबली नामक महिला से पर्स लूट की घटना को अंजाम दिया था।

डीसीपी उत्तरी अभिजीत आर शंकर के मुताबिक सेक्टर 12 चंद्रमा सुप्रीम कॉम्प्लेक्स निवासी त्रिलोक सिंह ने बताया कि 14 अप्रैल को उनकी पत्नी बबली अपने काम से सेक्टर डी गई हुई थी। वह घर वापस आ रही थी कि दो अज्ञात बाइक सवारों ने उनका पर्स छीन लिया और फरार हो गए थे। पर्स में 500 रुपये नगद, एक पीली धातु चेन व मोबाइल था। इस संबंध में मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी व घटना के खुलासे के लिए निर्देशित किया गया था।

इसी क्रम में एसीपी गाजीपुर विकास कुमार जायसवाल के कुशल पर्यवेक्षण में इंस्पेक्टर गाजीपुर विकास राय के नेतृत्व में पुलिस टीम बुधवार रात क्षेत्र में भ्रमणशील थी। साथ ही साथ सर्विलांस सेल टीम की मदद व जमीनी तंत्र के माध्यम से बदमाशों के सुराग लगाने के प्रयास किये जा रहे थे। इसी बीच जरिये मुखबिर सूचना मिली कि जिन बदमाशों द्वारा लूट किये जाने का सीसीटीवी दिखाया गया था वो बदमाश उसी बाइक से बंधा से लेखराज की तरफ से आ रहे हैं। मुखबिर की सूचना पर हलकान पुलिस टीम ने घेराबंदी कर डायवर्जन पुल के पास से गौरव शर्मा निवासी बहादुरपुर गुडंबा व आकाश शर्मा निवासी जानकीपुरम गार्डन को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से पुलिस टीम ने एक पीली धातु चेन, 350 रुपये नगद, बाइक व फोन समेत अवैध असलहा .315 बोर और कारतूस बरामद किया है।

बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आये शातिरों का विकासनगर, गुडंबा व हसनगंज में भी आपराधिक इतिहास है। आरोपियों ने बताया कि वे दोनों सुनार की दुकान के पास शिकार की फिराक में थे तभी बबली दुकान से निकली। दोनों उसके पीछे बाइक से चल दिये और डायवर्जन पुल के पास पर्स छीनकर फरार हो गए थे।

Share On: