May 18, 2024

गेंगेस्टेर को न्यायालय ने किया जिला बदर, गुडंबा पुलिस घर से दबोचा

लखनऊ- गुडंबा पुलिस ने छः महीने के लिए जिला बदर किये गए गैंगस्टर के आरोपी को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्त को बीते मार्च में न्यायालय द्वारा छः महीने के लिए जिला बदर किया गया था लेकिन वह अपने घर मे ही मौजूद था। इंस्पेक्टर गुडंबा नीतीश श्रीवास्तव ने बताया कि क्षेत्र में गोवंश का वध कर तस्करी करने का गिरोह जो काफी सक्रिय था।

गिरोह के चलते आम जनमानस भी दहशत में रहता था। संगठित गिरोह की आपराधिक प्रवृत्ति के चलते वे आतंक का पर्याय बन चुके थे। स्थानीय जनमानस में कोई उनके खिलाफ मुकदमा लिखाने या गवाही देने तक कि हिमाकत नही करता है। इसी के चलते थाना पर गैंगस्टर एक्ट में मुकदमा दर्ज किया गया था। बीती 7 अप्रैल को पुलिस टीम द्वारा मिश्रपुर निवासी मोहम्मद शाहरुख व जितेंद्र को जेल भेज दिया गया था

जानकी भाखामऊ निवासी आरिफ व आसिफ की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे थे। बीते मार्च महीने में गैंगस्टर के आरोपी आरिफ को न्यायालय द्वारा 6 महीने के लिए जिला बदर किया गया था। इसी बीच शुक्रवार को जानकारी मिली कि जिला बदर आरिफ अपने घर पर ही मौजूद है।

इंस्पेक्टर नीतीश श्रीवास्तव में बताया कि आरिफ की जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस टीम ने उसके भाखामऊ घर पर दबिश दी गई तो वह घर पर ही मिला। इसके बाद आरिफ को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Share On: